MINHAJ PARO

[NEWS] XIAOMI LAUNCHES REDMI Y2 AND MIUI 10 IN INDIA

[NEWS] XIAOMI LAUNCHES REDMI Y2 AND MIUI 10 IN INDIA



रेड्मी वाई 2 में ज़ियामी के नवीनतम एआई ब्यूटीफाई द्वारा संचालित एक 16 एमपी सेल्फी कैमरा है


भारत में विश्व स्तर पर एमआईयूआई 10 लॉन्च हुआ, जो एक इमर्सिव पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है


नई दिल्ली, भारत, 7 जून, 2018 - भारत के नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड शीओमी ने आज भारत में रेड्मी वाई 2 की घोषणा की, वाई श्रृंखला का एक नया पुनरावृत्ति जिसे युवाओं के लिए अपने असाधारण आत्मविश्वास अनुभव के साथ डिजाइन किया गया है। इसने एमआईयूआई 10 की भी घोषणा की, जो अपने ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर के लिए नवीनतम अपडेट है जो एक अधिक इमर्सिव पूर्ण स्क्रीन अनुभव के लिए बनाया गया है।


Image result for redmi y2





स्वयं के लिए सर्वश्रेष्ठ रेड्मी फोन के रूप में चिंतित, रेड्मी वाई 2 पिक्सेल बिनिंग तकनीक और ज़ियामी की अपनी एआई ब्यूटीफाई फीचर्स द्वारा संचालित एक एआई-संचालित 16 एमपी फ्रंट कैमरा चलाता है। ₹ 9, 999 की शुरुआती कीमत के साथ, रेड्मी वाई 2 भी 12 एमपी + 5 एमपी एआई दोहरी कैमरा के साथ आता है। इसमें 5.9 9-इंच 18: 9 पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले है और इसे क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन ™ 625 प्लेटफार्म द्वारा संचालित किया जाता है।




"मेरा मानना ​​है कि ज़ियामी ने जो विकास देखा है, उसके लिए मुख्य कारण यह है कि ग्राहक को सब कुछ के दिल में रखने वाले अभिनव उत्पादों का निर्माण करने की हमारी धारणा है। पिछले साल, हमने एक डिवाइस की आवश्यकता देखी जो युवाओं से दिल से संबंधित हो सकता था, और स्वयं प्रक्षेपण के लिए एक डिवाइस की तलाश में था। रेड्मी वाई 1 बाजार में उस अंतर का जवाब था। 6 महीने की छोटी अवधि में, रेड्मी वाई 1 देश में बेस्टसेलिंग सेल्फी फोन बन गया। यह पाया गया कि रेड्मी वाई श्रृंखला का 57% उपयोगकर्ता आधार 24 वर्ष से कम आयु का था, जो कि किसी भी ज़ियामी डिवाइस में देखा गया है - जो हमारी वाई श्रृंखला की सफलता का सबूत बिंदु है, "मनु जैन, उपराष्ट्रपति ने कहा , शीओमी और प्रबंध निदेशक, ज़ियामी इंडिया।



Image result for redmi y2 camera
Manu Jain, Vice President, Xiaomi and Managing Director, Xiaomi India.


The best Redmi for selfies


रेड्मी वाई 2 पर 16 एमपी फ्रंट कैमरा डेलाइट में बढ़िया विवरण कैप्चर करने में सक्षम है और उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाली छवियां उत्पन्न करता है। कम रोशनी की स्थिति में, सेंसर चार पिक्सेल से जानकारी को गठबंधन करने और एक बड़ा 2.0μm पिक्सेल बनाने के लिए पिक्सेल बिनिंग तकनीक का उपयोग करता है। यह परिणामस्वरूप तस्वीर की गुणवत्ता में काफी सुधार करता है, कम शोर के साथ कम रोशनी में स्पष्ट और उज्ज्वल तस्वीरों का उत्पादन करता है। इसके लो-लाइट रेपरोटेयर का एक और जोड़ा स्व-प्रकाश है, जो 4500K रंग का तापमान पैदा करता है जिससे कम रोशनी की स्थिति में स्वयं को लेना आसान हो जाता है।

Image result for redmi y2 camera


Image result for redmi y2 camera


Image result for redmi y2 camera




जब ऑटो एचडीआर सक्षम होता है, तो 16 एमपी फ्रंट कैमरा स्वचालित रूप से बैक-लाइट पर्यावरण का पता लगाता है और एचडीआर प्रभाव लागू करता है। रेड्मी वाई 2 पर सेल्फी-लाइट प्राकृतिक प्रकाश की नकल करता है, जिससे आंखों में पकड़ने की अनुमति मिलती है, जो महान चित्रों की तस्वीरों के लिए बनाता है। कैमरा एआई बोकेह का भी समर्थन करता है जो इस विषय के हिस्से के रूप में बाल सहायक उपकरण और लोकप्रिय हाथों के इशारे जैसे तत्वों को सही ढंग से पहचानने से पृष्ठभूमि से विषय को प्रभावी ढंग से पहचानता है।

दिन और रात स्पष्ट शॉट्स के लिए एआई दोहरी कैमरा

रेड्मी वाई 2 अपनी पीठ पर एक 12 एमपी + 5 एमपी एआई दोहरी कैमरा खेलता है। 12 एमपी प्राथमिक सेंसर में 1.25μm बड़े पिक्सेल हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम रोशनी की स्थिति में चमकदार छवियां होती हैं। 5 एमपी माध्यमिक सेंसर गहराई से जानकारी प्राप्त करने के लिए समर्पित है, जो महान बोके प्रभावों वाली तस्वीरों का उत्पादन करता है।

Image result for redmi y2 camera



पोर्ट्रेट मोड में, फ्रंट और बैक कैमरे दोनों एआई ब्यूटीफाई का समर्थन करते हैं। एआई Beautify 4.0 भारत में उपयोगकर्ताओं की विशिष्ट जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, और मेकअप, दाढ़ी, नाक के छल्ले, आदि जैसे तत्वों का पता लगा सकते हैं और उन्हें बरकरार रख सकते हैं (लोकप्रिय सेल्फी चेहरे के भाव के अलावा)।

Image result for redmi y2 camera selfie

5.9 9 "महान ergonomics के साथ पूर्ण स्क्रीन

रेड्मी वाई 2 5.9 9-इंच 18: 9 पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में एर्गोनोमिक होने पर एक बड़े-स्क्रीन अनुभव की अनुमति देता है। इसकी धातु-फिनिश बैक सममित रूप से घुमावदार है और धीरे-धीरे किनारों की ओर पतला है, जो एक महान हैंडफेल प्राप्त कर रहा है।

Image result for redmi y2 camera selfie


रेड्मी वाई 2 ओक्टा-कोर क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन ™ 625 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जो संतुलित प्रदर्शन और बिजली की खपत के लिए 14 एनएम फिनफेट आर्किटेक्चर पर आधारित है।

चेहरा बॉक्स से अनलॉक, और अधिक

फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा रेडमी वाई 2 में बॉक्स के बाहर चेहरे को अनलॉक किया गया है। उपयोगकर्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, रेड्मी वाई 2 में स्टोरेज विस्तार के लिए 256 जीबी तक एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। उपयोगकर्ता एमआई रिमोट ऐप का उपयोग करके शामिल आईआर ब्लॉस्टर के साथ अपने कई घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स को भी नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

उपलब्धता और मूल्य निर्धारण

रेड्मी वाई 2 तीन रंगों में आता है: सोना, गुलाब सोना और डार्क ग्रे। 3 जीबी + 32 जीबी संस्करण ₹ 9, 999 के लिए खुदरा होगा, जबकि 4 जीबी + 64 जीबी संस्करण की कीमत ₹ 12,999 है। प्रत्येक रेड्मी वाई 2 के साथ बॉक्स में एक साधारण, सुरुचिपूर्ण टीपीयू केस भेज दिया जाएगा।

रेड्मी वाई 2 12PM 12 जून को Mi.com, Amazon.in और देश भर में एमआई होम स्टोर पर बिक्री पर चला जाता है। यह बाद की तारीख में ऑफ़लाइन भागीदारों में भी उपलब्ध होगा।



[NEWS] XIAOMI LAUNCHES REDMI Y2 AND MIUI 10 IN INDIA [NEWS] XIAOMI LAUNCHES REDMI Y2 AND MIUI 10 IN INDIA Reviewed by minhajparo.tk on November 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Theme images by Roofoo. Powered by Blogger.